लवर को हर दिन एक ही मैसेज भेजती लड़की, बरसों बाद पता चली सन्न करने वाली सच्चाई !

लवर को हर दिन एक ही मैसेज भेजती लड़की, बरसों बाद पता चली सन्न करने वाली सच्चाई !

जरा सोचिये, एक ऐसी गर्लफ्रेंड जो अपने बॉयफ्रेंड को रोज एक ही मेसेज करती थी जी हां सुनकर अजीब लगा न पर ये सच है। जी हाँ ये भले ही सुनने में अजीब लग रहा होगा दरअसल आज जो मामला सामने आया है उसमें एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को एक ऐसा मैसेज करती हैं जिसे पढ़ें के बाद एक दिन उस के बॉयफ्रेंड की मौत हो जाती हैं। जी हां सुनकर हैरान हो गए न।

तो अब आपकी कंफ्युजन को दूर करते हैं और बताते हैं कि आखिर वो गर्लफ्रेंड क्‍या मैसेज करती थी जिस वजह से उसके बॉयफ्रेंड की मौत हो जाती हैं और फिर सालों बाद पता चलता हैं कि वो लड़की अपने प्रेमी को वहीं मैसेज रोज भेजती थी। दरअसल आपको बता दें कि अननोन नंबर से उस लड़के को रोज एक ही मैसेज आता था जिसकी वजह से उसने मौत को गले लगा लिया दरअसल वो मैसेज कोई और नहीं बल्कि उसकी उसकी गर्लफ्रेंड ही भेजती थी।

उसका मेसेज पढ़ कर उसके बॉयफ्रेंड ने एक दिन ऐसा कदम उठा लिया कि गर्लफ्रेंड दंग रह गई। अब आपको बता दें कि इस लड़की की सच्चाई जानकर हर लड़का गर्लफ्रेंड बनाने से पहले 100 बार सोचेगा। ये कहानी है 20 साल की लड़की की जिसका नाम मिसेल कार्टर है। उसके ब्‍यॉवफ्रेंड का नाम कोनार्ड रॉय जिसकी उम्र 18 साल की थी। कोनार्ड को कई सालों से मिसेल एक ही मैसेज कई बार भेजती थी।

उस मैसेज को पढ़कर कोनार्ड को मजाक लगता था लेकिन मैसेज की सच्चाई सामने आते ही ब्‍यॉवफ्रेंड की जान खतरे में आ गई। आपको बता दें कि मिसेल कई सालों से अपने ब्वॉयफ्रेंड को सुसाइड करने के लिए प्रेशर डालती थी। कहती थी ‘आर यू रेडी फॉर सुसाइड’। इस निर्दयी गर्लफ्रेंड का ऐसा मैसेज पढ़कर एक दिन कोनार्ड ने सच में सुसाइड कर ली। सुसाइड करने के बाद सच सामने आया कि आखिर उसकी गर्लफ्रेंड नें क्या कहा था।

दरअसल मिसेल अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हर रोज सुसाइड गेम खेलती थी, जिसमें सुसाइड के लिए चैलेंज किया जाता है, लेकिन एक दिन गेम खेलकर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने सही में सुसाइड कर ली। इस गेम में लोगों को ‘सुसाइडल थॉट’ के बारे में हर चीजें बताई जाती हैं।

bir

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *